बिकनी शूट करने पर शर्मीला टैगोर ने कहा, ‘लोग आज भी मुझे…’

हाल ही में शर्मीला (Sharmila Tagore) ने अपनी निजी ज़िंदगी और फिल्मों के बारे में बातें की।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपनी खूबसूरती को लेकर आज भी जानी जाती हैं।शर्मीला (Sharmila Tagore) ने कई फिल्मों में काम किया है। पुराने ज़माने में शर्मीला (Sharmila Tagore) कई दिलों की धड़कन बन गई थीं। बला की खूबसूरत एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर ने बिकनी में फोटोशूट कराया था। वहीं, बिकनी शूट करने वाली शर्मीला पहली एक्ट्रेस है।

उन्होंने एक मैगज़ीन कवर के लिए बिकनी फोटोशूट कराया था। हाल ही में शर्मीला (Sharmila Tagore) ने अपनी निजी ज़िंदगी और फिल्मों के बारे में बातें की। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब उन्होंने बिकनी शूट किया तब लोगों से उन्हें कैसी प्रतिक्रिया मिली थी।

हाल ही में शर्मीला टैगोर (Sharmila Tagore) ने एक इंटरव्यू में अपने बिकनी फोटोशूट के बारे में खुलकर बातें की। शर्मिला टैगोर ने साल 1966 फिल्म फेयर के कवर पेज के लिए बिकनी फोटोशूट किया था। शर्मीला ने बताया कि साल 1996 में फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए कराया हुआ बिकनी शूट वह कभी नहीं भूल सकती हैं। उस समय बिकनी फोटोशूट करना मतलब बहुत बड़ी बात थी। बता दें कि शर्मिला टैगोर ने यह बिकनी फोटोशूट अपनी शादी से पहले कराया था।

वहीं, बिकनी में फोटोशूट करने का आइडिया शर्मिला (Sharmila Tagore) का ही था। शर्मीला पहले भी फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में  बता चुकी हैं कि, उन्होंने अपनी मर्जी से बिकनी फोटोशूट कराया था। वहीं, शर्मीला ने आगे बताया कि जब वह बिकनी पहनकर शूट के लिए आई तब फोटोग्राफर उन्हें बार- बार उनकी सहमति पूछ रहा था।

पुराने ज़माने में बिकनी पहनकर फोटोशूट करना आम बात नहीं थी। साल 1966 में शर्मीला ने यह काम किया था। जिसके बाद उन्हें कई आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

शर्मीला (Sharmila Tagore) ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, ‘मुझसे ज़्यादा फोटोग्राफर परेशान था। कुछ शूट्स में तो उसने मुझे शरीर ढकने को भी कहा था। लेकिन, मुझे बिकनी फोटोशूट करने में कोई हिचकिचाहट नहीं थी। हालांकि, जब यह फोटो मैगज़ीन के कवर पर दिखी तब कई लोगों ने इसका विरोध किया। इसके बाद मैं सोच में पड़ गई। मुझे लगा कि उस तस्वीर को बहुत सारे लोगों ने पसंद नहीं किया। मुझे लगा मैं अच्छी लग रही थी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ।’