Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) ने अद्भुत टैलेंटेड सिंगर्स के लिए नए रास्ते खोले हैं। इस शो से जहां जाने-माने नाम जुड़े हैं, वहीं शो के आगामी वीकेंड के एपिसोड में बॉलीवुड के शॉटगन यानी शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपनी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ मेहमान बनकर पहुंचेंगे। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा स्पेशल एपिसोड में इस अद्भुत एक्टर का स्वागत किया जाएगा, जिन्होंने अपनी गजब की अभिनय क्षमता से सभी को मंत्रमुग्ध किया। शत्रुघ्न जी के फैंस के लिए भी यह एक बढ़िया ट्रीट होगी। शत्रुघ्न जी इस मौके पर अपनी लेडी लव के लिए एक गाना भी गाएंगे।

    इसके अलावा, बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न जी सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करेंगे और उनका मार्गदर्शन भी करेंगे। मनोरंजन का माहौल बनाते हुए शत्रुघ्न जी जजों के साथ कुछ दिलचस्प चर्चा करेंगे और अपने गुजरे सालों के कुछ खास किस्से भी सुनाएंगे।

    इस मौके पर माहौल में मस्ती घोलते हुए शो के होस्ट आदित्य नारायण हंसी-मजाक करते नजर आएंगे, जबकि जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया शो के कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की कंपनी एंजॉय करते नजर आएंगे। 

    शो इस बार काफी विवादों में भी रहा है। अमित कुमार जब शो में बतौर जज आए थे तो उन्होंने बाद में कहा था कि शो में कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए उनको पैसे मिले थे। हालांकि बाद में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार पर निशाना साधने की कोशिश की थी, हालांकि कई बड़े स्टार्स बाद में अमित कुमार के पक्ष में उतरे थे। इतना ही नहीं कंटेस्टेंट को निकाले जाने पर भी शो निशाने पर आया है।