Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस 13 की कंटेस्टेंट और हमारी पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।  उन्होंने बिगबॉस के घर में ही बताया था की वो कितनी बड़ी अटेंशन सीकर है। शहनाज कोई भी मौका नहीं छोड़ती है अपने फैंस का अटेंशन पाने के लिए। और इस बार भी शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का अटेंशन सीक कर लिया है । 

    शहनाज ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जैसे ही कुछ तस्वीर शेयर किया वैसे ही उनके फैंस उनकी तस्वीर देखकर तारीफ करने लगे। तस्वीर की बात करे तो शहनाज पूरे पंजाबी लुक में नजर आ रही हैं। शहनाज ने सिर पर पगड़ी बांधी है। और गुलाबी कलर का हूडी भी पहना है। पगड़ी में शहनाज़ क्यूट लग रही है। आप भी देखिये शहनाज़ का ये क्यूट लुक। 

    Photo: Shehnaaz Gill Instagram Stories

    शहनाज को बिगबॉस के घर में बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। आज भी लोग शहनाज के उस क्यूट और भोले अंदाज़ पर मरते है। शहनाज जब बिगबॉस के घर में थी तभी उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का कन्फर्मेशन कर दिया था। हालांकि की उस टाइम सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी फीलिंग के बारे में कुछ नहीं कहा था। लेकिन घर के बाहर निकलने के बाद ऐसी खबर है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।  

    Shehnaaz Gill

    शहनाज की वर्क प्रोफाइल की बात करे तो हाल ही में शहनाज गिल अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौसला रख’ गाने की शूटिंग कनाडा से करके वापस लौटी हैं।