shekhar-kapur-wrote-on-twitter-that-theatres-will-not-open-for-another-year

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए सारे मेकर्स को चिंता में डाल दिया हैं।

Loading

मुंबई. कोरोनावायरस के वजह से हर कोई परेशान है। इस महामारी के कारण देश को आर्थिक नुकसान भी हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री को भी बेहद नुकसान हो रहा है। मार्च महीने से देश में लॉकडाउन और अनलॉक लागू हो गया है। इसके चलते महाराष्ट्र सरकारने सारे थिएटर बंद करने का फैसला लिया है। हालाँकि अब महाराष्ट्र सरकारने कुछ शर्तो के साथ फिल्मो की शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। इसीबीच फिल्ममेकर शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए सारे मेकर्स को चिंता में डाल दिया हैं।

फिल्मेमकर शेखर कपूर हमेशा से ही अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहते हैं। इस बार शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कम से कम एक साल तक अभी थिएटर नहीं खुलने वाले हैं। इसलिए पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने वाली हाइप बंद हो जाएगी। इस के चलते थियेट्रिकल स्टार सिस्टम भी मर जाएगा। सितारों को मौजूदा OTT प्लेटफॉर्म पर जाना होगा या अपने स्वयं के ऐप्स के माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम करना होगा। तकनीक काफी सरल है।’

कोरोना की वजह से कई फिल्मे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ‘गुलाबो सिताबो’ OTT पर रिलीज हुई है। इसके बाद कई एक्टर्स की फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।