शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- ‘मना करने के बावजूद करते रहे जबरन किस…’

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि ‘मना करने के बाद भी राज नहीं रुक रहे थे वह उस दौरान काफी डर गई थी।'

    Loading

    Sherlyn Chopra accuses Raj Kundra of sexual abuse, says- ‘Kiss forcibly despite her refusal…’: पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra) में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोर्ट ने राज की न्यायिक हिरासत और 14 दिनों तक के लिए बढ़ा दी है। पोर्नोग्राफी केस में राज ने पिछले फैसले के खिलाफ जमानत के लिए अर्जी भी डाली थी लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को खारिज करते हुए गिरफ्तारी और 14 दिनों तक बढ़ा दी हैं। अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आने के बाद राज कुंद्रा के खिलाफ कई अभिनेत्री और मॉडल खुलकर बोलती दिखाई दे रही है। इस लिस्ट में अदाकारा शर्लिन चोपड़ा  (Sherlyn Chopra) का नाम भी शामिल हो गया है। कथित तौर पर हाल ही में अभिनेत्री शर्लिन पोर्नोग्राफी केस में मुंबई की क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज करने पहुंची थी। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच में पेशी के दौरान शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया कि उन्होंने राज के खिलाफ एक यौन शोषण को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी।‘ शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में बात करने के लिए मुझे बुलाया था। 27 मार्च, 2019 हमारी एक मीटिंग हुई थी इसके बाद हमारी एक मैसेज को लेकर तीखी बहस हुई थी। इस कारण राज बिना बताए मेरे घर आ गए थे। शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है कि ‘घर आने के बाद राज ने उन्हें मना करने के बाद भी किस करने की कोशिश की। मैं एक शादीशुदा पुरुष के साथ किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती थी, न ही उनके बिजनेस से जुड़ना चाहती थी। 

    शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि ‘मना करने के बाद भी राज नहीं रुक रहे थे वह उस दौरान काफी डर गई थी। मैंने थोड़ा जोर लगाया और अपने आपको राज से दूर कर वॉशरूम में चली गई। इसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत मैंने पुलिस में दर्ज कराई। राज पर धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप भी लगाया गया था।