Raj Kundra Pornography Case में Shilpa Shetty को मिली क्लीन चीट, पुलिस को नहीं मिला सबूत

    सोमवार देर रात को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अरेस्ट किया हैं | इसके बाद उन्हें मुंबई के सेशंस कोर्ट में पेश किया गया जहां पर पुलिस ने कोर्ट के सामने राज कुंद्रा की हिरासत की मांग की। वही इस केस में कोर्ट ने पुलिस की मांग स्वीकार करते हुए राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में के लिए भेज दिया हैं। जब से राज कुंद्रा का यह मामला सामने आया है, तभी से सोशल मीडिया पर लोग इस पूरे प्रकरण में शिल्पा शेट्टी की भूमिका पर भी काफी सवाल उठा रहे हैं। लेकिन अब इस मामले पर भी मुंबई पुलिस की ओर से जवाब आ गया है।

    आपको बता दे कि इस मामले में पुलिस ने यह साफ कर दिया कि इस पूरे मामले में अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नजर नहीं आई है। इसके अलावा साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं और अभी इस केस के पीड़ितों से अपील है कि वह आगे आकर क्राइम ब्रांच से संपर्क करें। अभी वह मामले पर उचित कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मिलिंद भारंबे ने कहा, ‘हमें इस मामले में अभी तक शिल्पा शेट्टी की किसी भी तरह की भूमिका नजर नहीं आई है। हम जांच कर रहे हैं। हम सभी पीड़ितों से अनुरोध करते हैं कि वह आगे आएं और क्राइम ब्रांच से संपर्क करें। हम उनकी शिकायतों पर उचित कार्रवाई करेंगे।’ कुल मिलाकर पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा को क्लीन चिट दे दी है।

     

    आपको बता दें कि इसी साल फरवरी के महीने में पुलिस के पास पोर्न रैकेट से जुड़ी एक शिकायत आई थी और फिर इस मामले पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए गहना वशिष्ठ, उमेश कामत समेत कई सारे लोगों को अरेस्ट भी किया है। करीब 5 महीने लंबी गहन जांच के बाद पुलिस ने सोमवार देर रात (19 जुलाई) को राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि उनके पास राज के खिलाफ पुख्ता सबूत भी हैं। राज कुंद्रा ही इस पूरे मॉड्यूल के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं।

    वैसे आप राज कुंद्रा के इस पूरे मामले पर क्या कहेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।