Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी फनी कपल के तौर पर जानी-जाती है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन और पति राज कुंद्रा के साथ फनी वीडियो शेयर करती हैं। उनके फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। अब उनकी एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पति पत्नी कॉमेडी का फनी डायलॉग बोलते दिख रहे हैं।

    हाल ही में राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिस में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी रेड एंड व्हाइट टी-शर्ट में दिख रही हैं। तो वही राज कुंद्रा व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों एक फनी हरियाणवी डायलॉग बोलते दिख रहे हैं। वीडियो को शुरुआत में राज कुंद्रा बोलते हैं ‘काश तू शक्कर होती कभी तो मीठा बोलती।’ राज के इस डायलॉग का जवाब देते हुए शिल्पा शेट्टी कहती है, ‘काश तू अदरक होता, कसम से तुझे जी भर कर कूट के उबलती हुई चाय में डाल कर पी जाती।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

    उनका यह फनी वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘काश….जो आप चाहते हैं उसे देखें।’ इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी देखेंगे।  इसके अलावा शिल्पा को फिल्म ‘निकम्मा’ में भी देखा जाएगा।