Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। 

    ऐसे में राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद अब ये बात सामने आई की टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा नहीं दिखाई देंगी। शिल्पा ने इस वीकेंड के एपिसोड की शूटिंग नहीं की थी जिस वजह से उनकी जगह करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आईं। अब राज की हिरासत 14दिनों के लिए और बढ़ा दी गई है तो फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि अगले वीकेंड पर क्या शिल्पा वापस शो पर आएंगी या नहीं।

    अब ETimes ने सोर्स के हवाले से लिखा, बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनिलिया देशमुख शो गेस्ट जज के तौर पर दिखेंगे। रितेश और जिनिलिया को शो बहुत पसंद है और उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दिया। दोनों को शो में देखना काफी मजेदार होगा। रितेश और जिनिलिया हमेशा साथ रहते हैं। दोनों की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग अमेजिंग है। दोनों हैप्पी कपल है और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है। एपिसोड रॉकिंग होने वाला है। ये एपिसोड फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इसका मतलब इस अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा नहीं दिखाई देंगी। 

    आपको बता दें क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में बताया है कि राज के घर से कई अहम सबूत मिले हैं। कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत जब्त किए गए हैं। इस संबंध में एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट नियुक्त किया गया था। जिसकी मदद से डेटा वापस मिल रहा है। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल मिले हैं। आईओएस पर जब आरोपियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे तो उन्हें एप्पल से 1 करोड़ 13 लाख 64,886 रुपये मिले थे। जिन बैंक खातों में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक और अन्य बैंक खातों से जब्त कर लिया गया है। अभी कुछ फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।