Shilpa Shetty

    मुंबई: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा फिटनेस के लिए पहचानी जाने वाली शिल्पा समय-समय पर अपने फैंस को मोटिवेशनल मैसेज भी देती रहती हैं। अभिनेत्री योग का वीडियो तो शेयर करती ही रहती हैं साथ ही वो खास संदेश भी अपने फैंस को देती रहती हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे करती रहती हैं। वह एक बार फिर से अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव के बारे में बताया है।

    शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ शिल्पा शेट्टी ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘एक चीज जो मैंने अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव से सीखी है, वह यह है कि सकारात्मकता एक ऐसा विकल्प होना चाहिए जिसे हम हर दिन बनाते हैं। यह सच है खासकर तब जब हम अपनी जिंदगी के सबसे निचले स्तर पर होते हैं। एक सकारात्मक मानसिकता और रवैया हमें जीत की लड़ाई में आधे रास्ते तक ले जा सकता है। कभी भी नकारात्मक विचारों या अपने बारे में लोगों की धारणाओं के आगे न झुकें।’ सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर शिल्पा शेट्टी की तारीफ भी कर रहे हैं। 

    शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘आपको जो करना है वह करते रहें। इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दें। जो कुछ सामने आना है उस पर विश्वास रखें और खुद पर विश्वास करें। यहां तक कि अगर यह अस्थायी रूप से आपके रास्ते पर नहीं जाता है, तो आप भविष्य में चीजों को अप्रत्याशित तरीके से आकार लेते हुए देखेंगे, क्योंकि जिंदगी में… सब कुछ अच्छे के लिए होता है।’ शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  ‘हंगामा 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी देखेंगे।  इसके अलावा शिल्पा को फिल्म ‘निकम्मा’ में भी देखा जाएगा।