मुंबई कोर्ट का बड़ा फैसला, 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेजा

राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट ऐप को एक वांछित आरोपी प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं।'

    Shilpa Shetty’s husband Raj Kundra, Ryan Tharp sent to police custody till July 23: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पॉर्न फिल्में बनने के मामले में राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज के साथ रायन थार्प (Ryan Tharp) को भी पुलिस कस्ट्डी में भेज दिया गया है। बता दें, 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें पूछताछ के ऑफिस बुलाया था। इसके बाद राज की करीब रात 9 बजे तक भायकला दफ्तर में पूछताछ हुई। रात 11 बजे राज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। फिर सुबह 4 बजे उनका मेडिकल जेजे अस्पताल में कराया गया। मेडिकल होने के बाद राज कुंद्रा को सुबह सवा 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले जाया गया। 

    राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट ऐप को एक वांछित आरोपी प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं। मैंने इस कंपनी को 25000 डॉलर में बेचा था। अब इस कंपनी में मेरी हिस्सेदारी नहीं है। राज कुंद्रा की दलील के बाद पुलिस ने कोर्ट में बताया कि ‘राज अपने ऐप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो लगातार डीलिंग कर रहे थे। जब इस पूरी मामले में गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया तब छानबीन में उसने उमेश कामत (Umesh Kamat) का नाम लिया। इसके बाद जब उमेश कामत की पूछताछ हुई तब राज कुंद्रा के नाम का खुलासा हुआ। 

    राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेजने से पहले उनकी लीगल टीम ने उनकी जमानत की काफी कोशिश की लेकिन कोर्ट ने सबूतों और पक्के गवाहों को देखते हुए राज कुंद्रा और रायन थार्प को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया।