‘टाइटैनिक’ फिल्म के रोज-जैक बने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, देखें फनी वीडियो

कुछ दिनों पहले ही शिल्पा को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था।

    Loading

    Shilpa Shetty’s husband Raj Kundra shares evidence that there was a ‘Punjabi couple on the Titanic’: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को लुभाते दिखाई देते हैं। ऐसे में बॉलीवुड के इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को राज कुंद्रा ने खिद पोस्ट किया है। इसमें शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइटैनिक’ के किरदार जैक (लियोनार्डो डीकैप्रियो) और रोज (केट विंसलेट) बने हुए दिखाई दिए। इनका यह अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। अब इनका यह मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    इस वीडियो में शिल्पा और राज रोज-जैक की तरह डांस करते भी दिखाई दिए। ये वीडियो तब और भी ज्यादा मजेदार बन जाता है, जब इसमें पंजाबी गाना ‘लौंग लाची’ जोड़ दिया जाता है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

    वीडियो पर राज ने मजेदार कैप्श न लिखा है कि, ‘फाइनली… यह पता चल गया कि टाइटैनिक पर पंजाबी कपल भी था। आई रेस्टो माइ केस। हैपी संडे।’ राज की साली शमिता शेट्टी ने पोस्टभ के कॉमेंट सेक्शहन में हंसने वाला इमोजी बनाया। इस वीडियो से पहले भी शिल्पा ने पोस्ट किया हुआ एक वीडियो फैंस ने काफी पसंद किया था।  मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही शिल्पा को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था।