इस दिन से शुरू होगी ‘Heropanti 2’ की शूटिंग, तीसरी बार साथ काम करेंगे अहमद खान और टाइगर श्रॉफ

‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) फिल्म की घोषणा पिछले साल फरवरी में की गई थी।

    Tiger Shroff to start shooting for Heropanti 2 on April 3: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म  ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में एक बार फिर टाइगर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की खास बात यह है कि ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में साथ काम करने के बाद अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अहमद खान के साथ काम करते दिखाई देंगे। यह तीसरी बार होगा जब अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म में टाइगर नजर आएंगे। कोरोना महामारी के कारण ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी लेकिन मेकर्स अब इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वैसे को मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग विदेश में करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण शूटिंग मुंबई में ही होगी। 

    खबर के अनुसार, मुंबई में ‘हीरोपंती 2’ के लिए एक्शन सीक्वेंस के साथ शूट शुरू करेंगे। इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग 3 अप्रैल में शुरू होगी। इस समय पूरी टीम शूटिंग पर फोकस कर रही है। टाइगर के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग होने के एक हफ्ते बाद एक्ट्रेस तारा सुतारिया शूटिंग शुरू करेंगी। हीरोपंती 2′ का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। इसके बाद कोविड से जुड़ीं स्थिति अगर सामान्य होती है तो शूटिंग बाहर होने की संभावनाए होंगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

     

    ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) फिल्म की घोषणा पिछले साल फरवरी में की गई थी। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया था। उन्होंने बताया कि फिल्म को 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया जाएगा।