Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। अब सभी कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे देश वापस आ रहे हैं। कोरोना काल में ‘KKK 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रिका के केपटाउन में की गई है। अब तकरीबन डेढ़ महीने तक शो की शूटिंग करने के बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी वापस लौट आए हैं। मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर राहुल, श्‍वेता, वरुण, अर्जुन और विशाल को स्‍पॉट किया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर वापसी के साथ ही इन सभी ने पपाराजी को पोज दिए, बात और मुलाकात भी की। लेकिन राहुल और श्वेता के साथ देश में आते ही जो हुआ उसपर यकीन करना मुश्किल है। क्योंकि एयरपोर्ट पर दोनों का स्वागत एक आवारा कुत्ते ने किया। 

    दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट से श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य जैसे ही बाहर निकल रहे थे। तभी एक कुत्ता उनके पास आया और उनके साथ खेलने की कोशिश करने लगा। श्वेता तिवारी ने कुत्ते को देखते ही मास्क हटाया और प्यार से सहलाने लगीं, वहीं राहुल एयरपोर्ट पर कुछ देर खड़े होकर कुत्ते के साथ खेलते रहे। राहुल ने कुत्ते का नाम भी पूछा तभी उनके पापा ने बताया कि कुत्ते का नाम रामपाल है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का एयरपोर्ट वाला वीडियो छा गया है। इस वीडियो में एयरपोर्ट पर रहने वाले एक कुत्ते ने आते ही श्वेता को ऐसे वेलकम किया जैसे वह उनका पालतू हो। ये सीन देखकर वहां मौजूद पैपराजी और खुद श्वेता भी दंग रह गईं। देखिए ये वीडियो…

    श्वेता तिवारी के साथ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी देश में वापसी कर चुके हैं। उनका भी इस डॉग ने काफी प्यार से स्वागत किया है। इन वीडियोज को शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम लोगों ये बिलकुल प्लान नहीं किया है, लेकिन एयरपोर्ट पर रहने वाले कुत्ते रामपाल ने सभी का प्यार से स्वागत किया। वह यहां सबसे घुलमिल कर रहता है और प्यार से स्वागत करता है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    इस सीजन में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, महक चहल, दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन ने हिस्सा लिया है।