श्वेता तिवारी की बेटी पालक तिवारी ने पहनी हॉट ड्रेस, मां से ज्यादा लग रही हैं खूबसूरत

    Loading

    टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आए दिन उनकी फोटो- वीडियो वायरल होते रहते हैं। वही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां से बिलकुल भी कम नहीं हैं। श्वेता तिवारी को उनकी ही बेटी पलक तिवारी भी खूबसूरती में उन्हें कड़ी टक्कर देती हैं। आपको बता की श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भले ही अभी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कदम ना रखा हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी ही। सोशल मीडिया पर अक्सर पलक की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। मां श्वेता तिवारी की तरह पलक तिवारी का ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है। ऐसे में एक बार फिर पलक तिवारी ने अपना बेहद ही हॉट अवतार दिखाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। 

    आपको बता दे की पलक तिवारी अपनी इस बोल्ड तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनपर से नज़रें हटाना बेहद मुश्किल हैं। उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है। जबकि उन्होंने इसके साथ साथ खूब पोज भी दिए हैं। उनके पोज देख कोई भी उनका दीवाना बन सकता हैं . पलक तिवारी का ऐसा लुक फैंस को पसंद आ रहा है। बता दे कि पलक के पोस्ट पर हर कोई जमकर लाइक्स कर रहा है। वैसे पलक का यह फोटोशूट एक प्रोमोशनल शूट है लेकिन बावजूद इसके पलक के लुक की तारीफ़ हो रही है। आपको बता दे कि पलक तिवारी ने कुछ महीने पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिया था. उस दौरान श्वेता और उनके पति अभिनव के बीच लड़ाई की खबरें काफी चर्चा में थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

    वही अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी आने वाले समय बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। एक्ट्रेस श्वेता की बेटी पलक फिल्म ‘रोजी’ से डेब्यू करेंगी। यह फिल्म की कहानी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म रोजी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह एक हॉरर फिल्म होने जा रही है।

     वैसे आपको पलक तिवारी का यह फोटो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।