Sidharth Shukla Instagram
Sidharth Shukla Instagram

    Loading

    मुंबई: होली करीब आ रही है और सब इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। लेकिन इस साल कोरोना की वजह से रंगों के साथ होली मनाना नामुमकिन होगा।  तो इसलिए टेलीविज़न के सितारों ने ये सोचा है की वो कुछ स्पेशल शूट करेंगे और होली के दिन आपको आपके अपने घरो में होली सेलिब्रेट करते हुई दिखाई देंगे ताकि आपका होली का माहौल बना रहे। ऐसे में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने तो पूरा प्लान आपके साथ होली सेलिब्रेट करने का भी बना लिया है।  

    हाल ही में कलर्स चैनल (Color’s Channel) ने अपना एक प्रोमो रिलीज़ किया है होली स्पेशल “रंग बरसे 2021″(Rang Barse 2021) इस प्रोमो में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आपको डांस करते हुए नजर आएंगे। सिद्धार्थ सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के सबसे हिट गाना “‘जीने के हैं चार दिन” (Jeene ke hain chaar din ) पर डांस करते हुई नजर आएंगे। जब से सिद्धार्थ का ये प्रोमो आउट हुआ है मानो सिद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।  अब सिद्धार्थ के फैंस इस प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने में लगे हुए हैं। 

    वहीं सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं प्रोमो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) , रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और भी कलर्स चैनल के सेलिब्रिटी आपको नजर आएंगे। हाल ही में कलर्स चैनल ने अपना एक बड़ा सीरियल “ससुराल सिमर का” (Sasural Simar Ka 2) घोषणा करते हुए उसका प्रोमो भी रिलीज़ किया है।