Photo: Twitter
Photo: Twitter

    मुंबई: बिग बॉस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लोकप्रियता में रियलिटी शो के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है। हाल ही में एक्टर की नई वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (Broken But Beautiful Season3) के ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिस कारण उनकी तारीफ की जा रही है। सिद्धार्थ इस वेब सीरीज में वह एक डायरेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जिसका दिल टूटा हुआ है। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके टूटे दिल के अनुभव के बारे में बात की है। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि उनका दिल जीवन में कई बार टूटा है।

    स्पॉटबॉय से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘इसके पहले भी कई बार मेरा दिल टूट चुका है। मैंने इससे सीखा हैl मैंने भी गलतियां की है। मैं यह तय करता हूं कि मैं अगली बार वह गलती ना करें। खासकर किसी और की वजह से और मुझे लगता है कि मैं बहुत कुछ दे देता हूं।इसके बाद मुझे पता चलता है कि शायद ज्यादा देर हो गई है और फिर मुझे कदम वापस खींचने पड़ते हैं।’ सिद्धार्थ शुक्ला ने आगे कहा कि ‘अगस्त्स्य के जीवन में जो कुछ घटित हुआ है। वैसा ही सिद्धार्थ शुक्ला के जीवन में भी हुआ हैl मैं रिलेट कर सकता हूं।’  

    बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस सीरीज ने डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है। वह शो में एक थिएटर डायरेक्टर में नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज के सेट से सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। सोनिया राठी के साथ उनके किसिंग सीन की तस्वीरें वायरल हुई थीं।