Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिग बॉस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लोकप्रियता में रियलिटी शो के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है। हाल ही में एक्टर की नई वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिस कारण उनकी तारीफ की जा रही है, वहीं , दूसरी तरफ एक्टर की एक बॉलीवुड फिल्म में एंट्री की खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ शुक्ला फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ, साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष में वह रावण के बेटे मेघनाथ के रोल में नजर आएंगे. लेकिन अब इस पर सिद्धार्थ ने पूरी सच्चाई बताई है। 

    फिल्मफेयर की खबर के जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या आदिपुरुष में मेघनाथ के रोल के लिए मेकर्स ने उनसे संपर्क किया है तो एक्टर ने कहा है कि ‘ईमानदारी से कहूं यह प्रोजेक्ट अभी तक मेरे पास नहीं आया है, इसलिए, मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या सच्चाई है इसमें। मैं वास्तव में नहीं जानता क्योंकि मेरे पास ऐसा प्रोजेक्ट अब तक नहीं आया है।’यानि की इसके साथ ही सिद्धार्थ ने साफ कर दिया है कि वह प्रभास के साथ फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं और जो खबरें आ रही हैं वह सिर्फ अफवाह हैं. हालांकि इस बात से अब सिद्धार्थ के फैंस का दिल टूट जाएगा।

    प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। इसके अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी मूवी में महत्वूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।