Photo: Twitter
Photo: Twitter

    मुंबई: टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) विनर बनने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ है। द टाइम्स की टॉप 20 मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020 की लिस्ट आ गई है। स्मॉल स्क्रीन पर उनकी लोकप्रियता के आधार पर ऑनलाइन वोटिंग और जूरी के वोटों के आधार पर हिंदी टेलीविजन के हैंडसम हंक एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी जगह बनाई है। 

    सिद्धार्थ शुक्ला को ये उपाधि एक्टर के लुक, स्टाइल और एक्टिंग के दम पर मिली है। फैंस के बीच सिद्धार्थ की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर बिग बॉस 13 के विनर हैं। आपको बता दें कि टाइम्स की इस लिस्ट में पार्थ समथान, शाहीर शेख, अली गोनी, आसिम रियाज जैसे स्टार्स का भी नाम शामिल है। इस साल भी टॉप पर रहने वाले सिद्धार्थ पिछले साल भी टीवी पर टाइम्स के मोस्ट डिजायरेबल मैन (The Times Most Desirable Man On TV) थे। एक्टर अपनी एक्टिंग और पर्सनैलिटी से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

    टाइम्स के द्वारा शेयर की गई इस लिस्ट में टॉप पर सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे हैं जबकि वह पिछले साल भी टीवी पर टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन थे। यानि की सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में किसी भी प्रकार की कमी अभी तक नहीं आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार जब एक्टर से पूछा गया कि क्या उनको इसकी उम्मीद थी इस पर एक्टर ने कहा कि ‘मुझे उम्मीद नहीं थी, मैं खुश हूं कि मैं फैंस को मनोरंजन कर पा रहा हूं। यह फैंस का प्यार ही है जो हमें पुरस्कार देता है।’ सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दिल से फैंस का आभार जताया है। उन्होंने लिखा है ‘दिल से’ और हाथ जोड़ने वाली इमोजी लगाई है।’

    जब सिद्धार्थ से महिलाओं को इम्प्रेस करने के सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि ‘मैं खुद जानना चाहता हूं कि उन्हें मेरे अंदर उन्हें क्या अच्छा लगता है। अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं तो मुझे लगता है कि नो फिल्टर एटीट्यूड। आप मुझे पसंद करें या न करें मैं जैसा हूं वैसा  ही हूं। मुझे लगता है कि ईमानदारी लोगों को पसंद आती है।’

    वहीं, इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के बाद टॉप 20 में पार्थ समथान दूसरे नंबर, अली गोनी तीसरे स्थान पर, शाहीर शेख चौथे नंबर पर, मोहसिन खान पांचवे नंबर पर, शिविन नारंग छठे नंबर पर, शरद मल्होत्रा सातवें नंबर पर, आसिम रियाज आठवे स्थान पर, धीरज धूपर नौवे नंबर और दसवें स्थान पर निशांत मलखानी का नाम शामिल है।  यानि की लिस्ट में सिद्धार्थ के अलावा 4 बिग बॉस के कंटेस्टेंट और हैं।