Silsila Sidnaaz Ka: सिडनाज़ पर बनेगी फ़िल्म, पोस्टर हुआ आउट।

    छोटे पर्दे से शुरू हुआ प्यार कब बड़े पर्दे पर आ जाए कोइ नही जानता। कहते हैं कि ‘सच्ची प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता’ और जब हम सिडनाज़ (Sidnaaz) यानी ​​​​सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ (Shehnaaz Gill) की कहानी को देखते हैं, तब हमें भी इस बात से अपने आप सहमत हो जाते हैं। इन दोनों की इसी प्यारी सी प्रेम कहानी को लेकर जल्द ही वूट ऐप एक फिल्म को रिलीज करने जा रहा है, जो सबकी पसंदीदा बिग बॉस जोड़ी, सिडनाज़ की बहुत सारी यादों से भरपूर होगी।बात दे इस खबर से सिडनाज़ के फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। यह सिडनाज़ फिल्म, ऑफिशल तौर पर ‘सिलसिला सिडनाज़ का’ (Silsila SidNaaz Ka) नाम से स्ट्रीम की जाएगी।

    सिलसिला सिडनाज़ का फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का ‘बिग बॉस के घर का सफर एक अलग अंदाज़ में दर्शकों से सामाने पेश किया जाएगा। वैसे भी दर्शक सिडनाज़ की जोड़ी को काफी मिस कर रहे थे। बात दे कि इस दिलचस्प मूवी का प्रीमियर वूट (Voot) पर 22 जुलाई को होने वाला है। यह फिल्म दर्शकों को यह बताएगी कि किस तरह से प्यार और रोमांस यह दो चीजें हर किसी के जीवन का अहम हिस्सा होती हैं । शहनाज़ और सिद्धार्थ को पर्दे पर देखने के लिए तरस रहे हैं फैंस का इंतजार अब ख़त्म हो चुका है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    बता दे इस फिल्म की कहानी दोस्ती, प्यार और रोमांस जैसे मिक्स इमोशंस पर बनी इस फिल्म में बिग बॉस के घर की कई अनदेखी तस्वीरें और फुटेज फैंस को देखने मिलेगीं। वैसे तो इन दोनों के फैंस ने अपने पसंदीदा जोड़ी के साथ इस शो का हर पल जिया है। लेकिन अब इस फिल्म का अंदाज़ थोड़ा अलग होगा। बड़े दिलचस्प ढंग से बुनी गई यह फिल्म ‘सिलसिला सिद्धनाज़ का’ एक कपल के रूप में शहनाज़ और सिद्धार्थ के अच्छे और बुरे समय को बयान करेगी और निश्चित रूप से दर्शकों को अंत तक अपने साथ बंधे रखेगी। 

    वैसे आप सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की प्यारी लवस्टोरी ‘सिलसिला सिडनाज़ का’ के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।