सिंगर अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे जमकर ट्रोल

    Loading

    सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के जज और सिंगर- कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कभी अनु मलिक मेतु के तहत सुर्ख़ियों में रहते है तो कभी अपने ओवरएक्टिंग के चलते सुर्खियां बटोरते हैं। लेकिन अब आपको बता दे की सिंगर अनु मालिक पर चोरी का इलज़ाम लगा है जिसकी वजह से वह जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं। 

    दरअसल आपको बता दे कि बीते दिन टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में जिमनास्‍ट आर्तेम डोल्‍गोपयात ने इतिहास रचते हुए अपने देश इजराइल को गोल्‍ड दिला दिया।  इजराइल का यह ओलंपिक इतिहास में दूसरा गोल्‍ड मेडल है। जिसके बाद अवार्ड सेरेमनी हुआ। फिर जैसे ही जिमनास्ट डोल्गोपयात के गले में सोने का मेडल डाला गया वैसे ही इजराइल का नेशनल एंथम भी बजने लगा। लेकिन अब इसराइल का नेशनल एंथम बजना ही अनु मलिक के लिए मुसीबत बन गई। 

    Netizens accuse Anu Malik of stealing Israel national anthem tune for THIS  Ajay Devgn song

    यही नहीं बल्कि सिंगर अनु मलिक पर धुन चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है। आपको बता दे कि जैसे की इसराइल का नेशनल एंथम बजा बस यहीं से लोगों ने उस धुन तो पकड़ लिया। बता दे यह धुन साल 1996 में आई एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दिलजले’ के देशभक्ति गाने ‘मेरा देश, मेरा मुल्क, मेरा यह वतन’ से हूबहू मिलती है। इस फिल्म को संगीत अनु सिंगर अनु ने दिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अनु मलिक की जमकर क्लास लगाने लग गए। 

    बता दे कि सोशल मीडिया पर यूज़र्स जमकर अनु मलिक को ट्रोल कर रहे हैं। लोग अनु मलिक पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि उन्‍हें कॉपी करने के लिए दूसरे देश का ही राष्‍ट्रीय गान मिला क्‍या? यूज़र्स का कहना है कि बॉलीवुड में क्रिएटिविटी के नाम पर केवल चोरी करना ही बचा है। बता दे इससे पहले भी सिंगर अनु मलिक पर कई बार गाने और गाने की धुन को चोरी करने के इल्जाम लगे हैं। 

    वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।