Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: कोविड के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। कोविड 19(Covid 19) की दूसरी लहर से भारत की हालत काफी खराब है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। कोरोना के कहर से नेता हो या अभिनेता कोई नहीं बच पा रहा है। देश में बढ़ते कोरोना को देखकर सरकार भी बहुत ज्यादा परेशान है। इसी बीच अब बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) की मां की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंगर की मां के लिए ए नेगेटिव ब्लड चाहिए था।इस बात की जानकारी ‘दिल बेचारा’ और ‘पाताल लोक’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी थी। 

    अब अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह उन लोगों से मेरा विनम्र निवेदन है, जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखते, तब तक हम खुद को इस आपदा से नहीं निकल सकते हैं। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और हर इंसान ही हमारी प्राथमिकता है।’

    आप को बता दे कि एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी  ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से मदद मांगी है। उन्होंने लिखा- सिंगर अरिजीत सिंह की मां के लिए आज ही ए नेगेटिव ब्लड की जरुरत है। वह कोलकाता के AMRI ढाकुरिया अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ब्लड डोनर पुरुष होना चाहिए। वहीं डायरेक्टर श्रीजीत ने इसी पोस्ट को बंगाली में कॉपी करके शेयर किया है।