singer-jubin-nautiyal-meets-pm-modis-mother-hiraben-share-photos

वह अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

    मुंबई. बॉलीवुड मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के लाखों फैंस हैं। उनके गाने कई लोगों को पसंद आते हैं। वह अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन, इस बार वह किसी और कारण के वजह से सुर्खियों में आए हैं। 

    दरअसल, हाल ही में जुबिन (Jubin Nautiyal) अहमदाबाद के गांधी आश्रम में शुरू हुए ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ में शामिल हुए थे। यहाँ पर उन्होंने शानदार परफॉर्म दी। वहीं, जुबिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Hiraben) से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद भी लिया।

    देश को मिली आजादी को जल्द ही 75 साल पूरे होने वाले हैं। इस खास मौके पर अहमदाबाद के गांधी आश्रम में ‘आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi ka Amrut Mahotsav)’ ला आयोजन किया गया। जुबिन (Jubin Nautiyal) ने पीएम मोदी की मां से मुलाकात और अमृत महोत्सव की तस्वीरों को अपने फेसबुक पर शेयर किये हैं। जुबिन ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “अब मुझे पता चला कि पीएम इतने विनम्र और जमीन से जुड़े हुए क्यों हैं। उन्होंने ये अपनी मां से सीखा है।”

    ❤️ now I know why the PM is so Humble and down to earth . He got it from his Mama too .

    Posted by Jubin Nautiyal on Friday, March 12, 2021

    जुबिन नौटियाल ने अपनी सिंगिंग से कई लोगों का दिल जीत लिया है। कुछ दिन पहले जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार का एक नया गाना ‘पहले प्यार का पहला गम’ रिलीज हुआ। इस गाने में पहली बार खुशाली कुमार और पार्थ समथान साथ नज़र आ रहे हैं।