संगीतकार वाजिद खान का निधन, एक हफ्ते से थे कोरोना संक्रमित

Loading

मुंबई. कोरोना वायरस के दौर में बॉलीवुड से लगातार निराशाजनक खबरें आ रही हैं। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है। वाजिद का केवल 42 साल की उम्र में निधन हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें  किडनी की समस्या बताई गई थी, परंतु इलाज के दौरान टेस्ट करने पर वह कोरोना वायसर से संक्रमित पाए गए। बताया जा रहा है कि वे एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। जानकारी हो कि साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर जोड़ियों में से एक थी। 

फिल्म इंडस्ट्री में वाजिद खान के निधन से मातम छाया हुआ है। बॉलीवूड के कई नामी हस्तियों ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा है, यह बहुत बुरी खबर है। मुझे वाजिद खान भाई की मुस्कुराहट हमेशा याद रहेगी, आप हमें छोड़कर बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त, तुम मेरी सोच और प्रार्थना में हमेशा रहोगे। “मेरी संवेदना आपके परिवार के साथ रहेंगी।”

बता दें कि, साजिद-वाजिद ने अपने करियर की शुरुवात 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से किया था। उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घाटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे थे।