Ajay Devgan angry at those attacking doctors said such people are the most dangerous

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और मैदान रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    Loading

    Ajay Devgan became the messiah, getting vaccines for people associated with the industry: देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले अब लगातार कम हो रहे हैं। इस बीच देश में बड़े स्तकर पर वैक्सीरनेशन (Corona Vaccination) का अभियान भी चल रहा है। इस टीकाकरण अभियान (Covid 19 Vaccine) को सरकार अब दूरदराज के इलाकों तक आसानी से पहुंचाने की भी योजना पर काम रही है। इसी बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अपने तरीके से जरूरतमंद लोगों की मदद करते दिखाई दिए। सलमान खान, अक्षय कुमार, सोनू सूद, ऋतिक रोशन जैसे सितारे लोगों की मदद करते नजर आए। ऐसे में अब ‘सिघंम’ अभिनेताअजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिर से एक बार मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

    बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मदद करें। अभिनेता ने मई महीने में मुंबई के बीएमसी को 20-बेड का आईसीयू सुविधा के अलावा 11 जून को अजय एनवाई फाउंडेशन के जरिए मुंबई में टीकाकरण सेमिनार का आयोगन किया था। कोरोना का टिका मिलने के बाद लोगों ने अजय देवगन को धन्यवाद कहा हैं। एक सख्श का कहना है कि अजय सर और कुछ अन्य अभिनेताओं/फिल्म निर्माताओं के लिए धन्यवाद, जिन्होंने हमसे संपर्क किया और हमसे बिना मांगे मदद की पेशकश की, हमारा जीवन इतना आसान हो गया है,धन्यवाद, एनवाई फाउंडेशन। 

    बात दें, अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और मैदान रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई हैं।