Sister shares billboard's picture "The whole world wants justice for Sushant"

Loading

कैलिफ़ोर्निया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कैलिफोर्निया में एक डिजिटल बिलबोर्ड की तस्वीरें और वीडियो साझा किया हैं जिस पर ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ लिखा है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा “कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड पर भाई… ग्रेट मॉल पार्कवे से बाहर निकलने के ठीक बाद यह 880 उत्तर की ओर है। यह एक विश्व व्यापी आंदोलन है।”

पोस्ट में पहली तस्वीर बिलबोर्ड को दिखाती है, जिसमें सुशांत का चेहरा दिख रहा है। दूसरा एक वीडियो है, जिसमें बिलबोर्ड नज़र आ रहा हैं। एक अलग पोस्ट में, उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “आप हमारे दिल में धड़क रहे हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️ You are beating in our hearts #warriors4ssr #justiceforsushantsinghrajput #godiswithus #ssrinourhearts

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शॉविक ने मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पूछताछ के बाद अपना बयान दर्ज करवाया। सुशांत के पिता ने अभिनेता की आत्महत्या के लिए रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने, धन को जब्त करने, अन्य आरोपों के बीच उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं। 

श्वेता ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था, “हमें न्याय मिलेगा … हम सच्चाई को पा लेंगे !!” एक अलग पोस्ट में, उसने गुप्त रूप से एक संदेश साझा किया, जिसमें लिखा था, “किसी ने कहा कि तुम किसके साथ खिलवाड़ कर रहे हो क्योंकि तुम जानते नहीं हो कि आध्यात्मिक दुनिया में उनकी रक्षा कौन कर रहा है।”

अभिनेता की मृत्यु 14 जून को 34 वर्ष की आयु में आत्महत्या से हुई। सुशांत की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जा रही है।