soni-razdan-pooja-bhatt-reaction-on-mahesh-bhatt-rhea-chakraborty-leak-whatsapp-chat

अब इसी मामले में महेश भट्ट के बचाव में उनकी पत्नी सोनू राजदान (Soni Razdan) और बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सामने आई हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rauput)केस अब सीबीआई को सौंप दिया गया है। इस केस को लेकर सीबीआई और ईडी अपनी जांच कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इस मामले में महेश भट्ट को घेरा जा रहा है। कुछ दिनों पहले रिया  चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट सामने आया था।  इसके बाद सोशल मीडिया हर कोई महेश भट्ट को ट्रोल कर रहा है। अब इसी मामले में महेश भट्ट के बचाव में उनकी पत्नी सोनू राजदान (Soni Razdan) और बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सामने आई हैं। 

रिया और महेश भट्ट की चैट सामने आने के बाद पूजा भट्ट का रिएक्शन सामने आया है। पूजा भट्ट ने अपनी और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का  स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा- “जिन मैसेज को धमाकेदार खुलासा बताया जा रहा है कि वहीं मैसेज उसी दिन (June 9) मेरे पिता ने मुझे और कई और लोगों को भी भेजे हैं। इसके अलावा ट्विटर (26-6-2020) पर भी पोस्ट किए हैं। अपने फैक्ट्स को ठीक करिए”।

पूजा भट्ट के बाद महेश भट्ट की पत्नी  सोनी राजदान  ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।सोनी राजदानी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “हां ये सच है, यहां मेरी चैट है। हमे ऐसे मैसेज रोज मिलते हैं। कब मीडिया असली ख़बरें देगी ना कि मनगढ़ंत स्पिन-ऑफ। मालूम होता है कि ज्यादातर स्टारडस्ट और सिने ब्लिट्ज के बदसूरत संस्करण में बदल गए हैं”। 

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले इंडिया टुडे ने रिया और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आँखें खोल दीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।’  बता दें कि फिल्म जलेबी में रिया के किरदार का नाम आयशा था। यह फिल्म महेश भट्ट के निर्देशन में बनी थी।