sonu-nigam-blast-on-t-series-owner-bhushan-kumar-video-went-viral

अब सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा है। सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोतिज्म पर विवाद शुरू हो गया है। इसी बीच सिंगर सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी काफी माफिया होने की बात कही थी। अब सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा है। सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सोनू निगम ने कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने किसी का नाम नहीं लिया और बड़े प्यार से कहा था कि आप लोग न्यूकमर्स के साथ प्यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद रोने से बेहतर है कि पहले ही सुधार लिया जाए।”माफिया हैं वो तो माफिया की चाल ही चलेगा। उसको तो आदत है। उन्होंने 6 लोगों को बोला है कि मेरे खिलाफ इंटरव्यू दें। मैंने किसी का भी नाम नहीं लिया था, लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है।’

सोनू निगम ने आगे कहा, ‘इनमें से कुछ लोग ऐसे हैं, जो मेरे काफी करीबी हैं। पिछले कई सालों से मुझसे यही बात करते आ रहे हैं। लेकिन अब उन्हें कुछ और कहना पड़ रहा है। उनमें से एक का सगा भाई भी है जिसने डेढ़ साल पहले ट्विटर पर लिखा था अगर म्यूजिक इंडस्ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता। देश का हर म्यूजिशियन परेशान हैं, वो वह नहीं कर पा रहे हैं, जो वो करना चाहते हैं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू निगम ने भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना पड़ेगा। अब तू ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत इंसान से पंगा ले लिया है। तू वो टाइम भूल गया, जब मेरे घर आकर कहता था कि भाई मेरा एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो। भाई अबु सलेम से बचा लो। याद है ना। भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है ना ये चीजें। मरीना कुंवर याद है न, मरीना कुंवर? वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना बस अब।”