Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) आज भी लोगों की मदद करने में लगातार लगे हुए हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए और उनके घर पहुंचकर मदद की गुहार लगाते रहते हैं। सोनू सूद कोरोना मरीजों की भी हर तरीके से मदद कर रहे हैं। 

    अब उनका एक नया अवतार सामने आया है। सोनू सूद के इस नए रूप को देखकर हर कोई हैरान है। फैन्स भी सोच में पड़ गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो एक्टर को ये कदम उठाना पड़ा। सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो साइकिल पर अंडा और ब्रेड बेचते नजर आ रहे हैं। सोनू ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो अब अपनी नई सुपरमार्केट खोल चुके हैं। इस सुपरमार्केट का नाम ‘सोनू सूद की सुपरमार्केट’ है। इस वीडियो में एक्टर कहते हैं, ‘कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं। सबसे ज्यादा जरूरी और महंगी सुपरमार्केट यहां हमारे पास रेडी है। ये देखिये सब कुछ है मेरे पास अंडा है जो इस समय 6 रुपये का है। उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है. और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है।’

    एक्टर अपने इस वीडियो में आगे कहते हैं, ‘जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है। और हां, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा’ एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘फ्री होम डिलीवरी 10 अंडो पर 1 ब्रेड फ्री’ एक्टर का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें, एक्टर ने इससे पहले जो वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपनी नींबू पानी की दुकान भी खोलने वाले हैं। जिसका नाम होगा ‘सोनू सूद का नींबू पानी’ उनके फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं।