Sonu Sood

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) आज भी लोगों की मदद करने में लगातार लगे हुए हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए और उनके घर पहुंचकर मदद की गुहार लगाते रहते हैं। सोनू सूद कोरोना मरीजों की भी हर तरीके से मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण ज्यादातर छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन देश से बहुत से हिस्से हैं जहां मोबाइल नेटवर्क (Mobile Tower) की काफी दिक्कत है। जिसके चलते ऑनलाइन क्लास लेने में परेशानी हो रही है।

    ऐसे में सोनू सूद ने ऑनलाइन क्लास लेने में हो रही परेशानी हो दूर करने के लिए बड़ा फैसला लिया है। दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी हो रही है। जिसके चलते वहां के बहुत से बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेने पर परेशानी हो रही है। बच्चों की इन परेशानी को देखते हुए सोनू सूद ने वायनाड में मोबाइल नेटवर्क लगाने का फैसला किया है। 

    इस बात की जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर लगाने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें। एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है।’

    आपको बता दें हाल ही में सोनू सूद ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की है कि कुछ लोग उनका नाम खराब करने की नीयत से उनके खिलाफ काम कर रहे हैं। जबकि वो सिर्फ लोगों की मदद करने के लिए अपना दिन रात एक किए हुए हैं। मामला सोनू सूद के खिलाफ दायर एक याचिका का है जिसमें बॉम्बे हाईकोर्ट से अपील की गई थी कि सोनू सूद और एमएलए जीशान सिद्दीकी को उस वक्त कोविड 19 की रेमडेसिवर जैसी जीवन बचाने वाली दवाएं कैसे मिलीं जब इन दवाओं की बाजार में भारी कमी थी।