NCP चीफ शरद पवार से मिले सोनू सूद, BMC ने भेजा था अवैध निर्माण का नोटिस

अभिनेता सोनू ने मुंबई में स्थित 6 मंजिला आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया। जिसके बाद सोनू के खिलाफ बीएमसी ने एक नोटिस जारी किया था।

मुंबई: लॉकडाउन में मसीहा बनकर आगे आए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से आज बेहद खास मुलाकात की। अभिनेता शरद पवार से मिलने उनके आवास पर गए थे। इस खास मुलाकात के बाद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पवार साहब के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर तहलका मचा दिया है। इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। मालूम हो कि सोनू सूद और शरद पवार की इस मीटिंग को बीएमसी से मिले नोटिस को जोड़कर देखा जा रहा है। 

दरअसल, अभिनेता सोनू ने मुंबई में स्थित 6 मंजिला आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया। जिसके बाद सोनू के खिलाफ बीएमसी ने एक नोटिस जारी किया था। जिसके अनुसार बॉम्बे हाईकोर्ट में आज यानी 11 जनवरी को सोनू सूद की याचिका पर सुनवाई की गई। आपको बात दें, बीएमसी से नोटिस मिलने के बाद सोनू ने इसके खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में चैलेंज किया था। इसके बाद कोर्ट ने 13 जनवरी यानी आज सुनवाई को टाल दिया था और अभिनेता के खिलाफ 13 तारीख तक किसी भी कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।देखें तस्वीर- 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें, बीएमसी ने पिछले साल अक्टूबर में अभिनेता के खिलाफ नोटिस जारी किया था। इसके बाद 2020 में सोनू सूद दिवानी अदालत में गए थे लेकिन, कोर्ट ने अभिनेता की याचिका खारिज कर दी। इसके बाद उन्होंने दिवानी अदालत को चुनौती देते हुए हाई कोर्ट का रुख किया।