Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। 

    बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) आज भी लोगों की मदद करने में लगातार लगे हुए हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए और उनके घर पहुंचकर मदद की गुहार लगाते रहते हैं। सोनू सूद कोरोना मरीजों की भी हर तरीके से मदद कर रहे हैं, लेकिन सोनू ने बताया कि इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं उनका साथ देने के लिए। हर तरफ सोनू सूद की सराहना की जा रही है पर उनके दूधवाले गुड्‌डू इससे काफी खफा है। गुड्‌डू भईया अपना दर्द लेकर सोनू के पास भी गए इस पूरी बातचीत का सोनू ने एक मजेदार वीडियो भी बनाया है।

    सोनू ने सोशल मीडिया पर दूधवाले गुड्‌डू का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रहा है कि वो सोनू सूद से अब परेशान हो गया है। गुड्‌डू भईया कह रहे कि मुझे लोग कभी भी फोन कर देते हैं रात में दिन में कि सोनू सर से बोलकर हमारी मदद करा दो, हम परेशान हो गए हैं। आगे सोनू ये पूछ रहे हैं कि जो अलग नंबर सोनू ने दिया है उस पर वह लोगों को जवाब देता है, जो सोनू तक पहुंचना चाहते हैं। गुड्डू गुस्से में बताता है कि उसे ऑड आवर्स में कॉल आती हैं।

    गुड्डू खफा होकर सोनू से कहते हैं, ‘रात को, सुबह-सुबह फोन आने लगता है। कभी 6 बजे, कभी 4 बजे तो कभी 1 बजे फोन कर देते हैं। इतना परेशान हो गया कि कहने वाली बात नहीं। इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है। तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते।’सोनू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।’