सोनू सूद को Forbes ने दिया अवार्ड, तस्वीर पोस्ट कर अभिनेता ने जताया आभार

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इसके साथ ही ट्रॉफी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

    कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण पिछले साल लोगों को काफी परेशनियों का सामना करना पड़ा था। लॉकडाउन के कारण कई लोगों की जॉब चली गई और वह दाने-दाने को मोहताज हो गए। इस दौरान सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक कई बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर लोगों की मदद करते दिखाई दिए। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) भी मसीहा बनकर प्रवासी मजदूरों के लिए घर जाने की व्यवस्था करते दिखाई दिए थे। इसके बाद लोग उन्हें रीयल हीरो कह कर पुराकने लगे। इस नेक काम के चलते सोनू सूद को इस दौरान कई पुरस्कारों से नवाजा गया। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद को एक बार फिर एक और अंतराष्ट्रीय स्तर पर अवार्ड मिला है, जिसका जिक्र उन्होंने ट्वीट कर किया है।

    फोर्ब्स की तरफ से रील हीरो से रीयल हीरो बने सोनू सूद (Sonu Sood) को लीडरशिप अवार्ड 2021 दिया गया है। अभिनेता ने इसकी जानकारी देते हुए आभार प्रकट करते हुए लिखा ‘Humbled’ 

     

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने इसके साथ ही ट्रॉफी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अभिनेता के इस ट्वीट को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें, हाल ही में एयरलाइंस स्पाहइसजेट ने स्पेटशल तरीके से अभिनेता का सन्मान करते दिखाई। दिए घरेलू उड्डयन कंपनी स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगाई है।