sonu-sood-releases-toll-free-helpline-number-for-the-help-migrant-workers

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आने वाले एक्टर सोनू सूद आगे आये है।

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन लागू हो गया है। इस लॉकडाउन के वजह से कई गरीब मजदूरो को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस मुश्किल समय में बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आने वाले एक्टर सोनू सूद आगे आये है। इस संकट की घडी में सोनू सूद एक रियल हीरो की तरह बेबस लोगो की मदद कर रहे है।

सोनू सूद अभी तक कई मजदूरो को उनके घर तक पहुंचा चुके है। सोनू सूद के इस नेक काम की सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ हो रही है। इसीबीच सोनू ने सोशल मीडिया पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इस नंबर के जरिये जरूरतमंद लोग सोनू से संपर्क कर सकेंगे। 

सोनू सूद ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने गरीब और जरुरतमंदो के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, लो घर छोड़ आऊं।

इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें लिखा है- ‘नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यार श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें -18001213711 या अपना और पता वॉट्सएप करें। नंबर है- 9321472118। साथ ही यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।

सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।