Sonu Sood

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है।

    बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद(Sonu Sood) आज भी लोगों की मदद करने में लगातार लगे हुए हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए और उनके घर पहुंचकर मदद की गुहार लगाते रहते हैं। सोनू सूद कोरोना मरीजों की भी हर तरीके से मदद कर रहे हैं, लेकिन सोनू ने बताया कि इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं उनका साथ देने के लिए। हर तरफ सोनू सूद की सराहना की जा रही है। कहीं उनकी फोटो पर दूध चढ़ाया जा रहा है तो कहीं लोग सोनू के नाम पर अपनी दुकान का नाम रख रहे हैं। उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई है कि हर जगह वो छाए हुए हैं।

    सोनू सूद को मशहूर फिल्म मैगजीन स्टारडस्ट के अप्रैल इशू के कवर पर देखा गया। कवर पर अपनी तस्वीर देख सोनू सूद को पुराने दिन याद आ गए।सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्टारडस्ट मैगजीन के कवर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘क्या “रियल” हीरो सोनू सूद ने दूसरे “रील” हीरोज से मार्च छीन लिया है?’

    उसके बाद सोनू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘वो दिन ऐसा था जब मैंने पंजाब से स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए अपनी तस्वीरें भेजी थीं लेकिन मैं रिजेक्ट हो गया था। आज मैं स्टारडस्ट के इस प्यारे से कवर के लिए शुक्रिया कहता हूं। आभार।’

    बता दें कि कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें सोनू की भलमनसाहत के पीछे साजिश नजर आती है। सोशल मीडिया पर एक्टर के खिलाफ बकायदा कैम्पेन भी चलाएं गए हैं।