sonu-sood-shares-a-video-on-his-twitter-and-says-sorry

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वह प्रवासी मजदूरो से माफ़ी मांग रहे है।

मुंबई. देश में लॉकडाउन के चलते कई गरीब और मजदुर मुश्किल में फंस गए है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आये है। हाल ही में सोनू सूद ने जरुरतमंदो के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था। सोनू सूद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। लेकिन, अब सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वह प्रवासी मजदूरो से माफ़ी मांग रहे है।

सोनू सूद के हेल्पलाइन नंबर जारी करने  के बाद उन्हें काफी लोगों के मैसेज आ रहे है। यह मैसेज इतनी तेजी से आ रहे है कि सोनू सूद और उनकी टीम काफी हैरान हो गए है। इसीबीच सोनू सूद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनू सूद ने दिखाया की उनकी कितनी रफ़्तार से मैसेज आ रहे है। ऐसे में उन्होंने ऐसे लोगों से माफ़ी मांगी है, जिनके मैसेज पर वह ध्यान नही दे पाए।

सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहें हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं कि हर किसी को मदद पहुंचे, लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।’बता दे कि , सोशल मीडिया पर सोनू सूद की काफी तारीफ हो रही है। उन्होंने कई श्रमिक प्रवासी मजदूरो को अपने घर पहुंचाया है।