sooraj-pancholi-says-he-is-being-defamed-in-sushant-case

अभिनेता सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) ने मुंबई पुलिस(Mumbai Police) में शिकायत दी है कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से उन्हें जोड़ा जा रहा है।

मुंबई. अभिनेता सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) ने मुंबई पुलिस(Mumbai Police) में शिकायत दी है कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से उन्हें जोड़ा जा रहा है। यह जानकारी मंगलवार को एक अधिकारी ने दी। वर्सोवा थाने में सोमवार की रात को दी शिकायत में पंचोली ने कहा कि राजपूत की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक(Facebook), ट्विटर(Twitter)और इंस्टाग्राम(Instagram) सहित विभिन्न सोशल मीडिया(Social Media) मंचों पर बदनाम किया जा रहा है।

वर्सोवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेन्द्र ठाकुर ने कहा, ‘‘हमें सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi0 से आवेदन प्राप्त हुआ है और जांच जारी है।” अधिकारी ने बताया कि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है (पंचोली की शिकायत के सिलसिले में)।

सोशल मीडिया(Social Media) पर हाल में कुछ संदेश, स्क्रीनशॉट और अपमानजनक विषय वस्तु साझा की गई थी जिसमें राजपूत और उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान(Disha Salian) की मौत से पंचोली को कथित तौर पर जोड़ा गया था। पंचोली की मां जरीना वहाब ने इससे पहले राजपूत की मौत से अपने बेटे का वास्ता होने से इंकार किया था।