साउथ एक्टर सुरिया करने जा रहे हैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू, लेकर आ रहे हैं हिट फिल्म ‘सूरराई पोटरु’ का रीमेक  

    Loading

    मुंबई: भारत के दो प्रमुख कंटेंट क्रिएटर्स और प्रोड्यूसर्स, 2D एंटरटेनमेंट और अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट (2D Entertainment and Abundantia Entertainment) ने आज विश्वीय स्तर पर सराही गई ‘सूरराई पोट्रु’ (बहादुर की प्रशंसा) के रीमेक के लिए हाथ मिलाने की घोषणा की। सोरारई पोटरु (Soorarai Pottru) नेदुमारन राजंगम या “मारा” की एक भावनात्मक और प्रभावशाली कहानी है, जिसे सुरिया ने निभाया है, जो आम आदमी को हवाई जहाज़ द्वारा उड़ाने के लिए संकल्प करता है और इस प्रक्रिया में अपने परिवार, दोस्तों और इच्छाशक्ति की मदद से दुनिया का सबसे अधिक पूंजी प्रचंड उद्योग से भीड़ जाता है।

    अभिनेता सुरिया के सोच से उभरा, 2D एंटरटेनमेंट लोगों का मनोरंजन करने के अलावा, महान कहानियों की शक्ति से लोगों के जीवन को छूने के लिए विश्वास करता है। उनकी विविध प्रकार की फिल्में जैसे 36 वायथिनिले, 24, पोनमंगल वंधल, कदईकुट्टी सिंगम, मगलिर मट्टम और निश्चित रूप से सोरारई पोट्रु इस भावना को प्रतिध्वनित करते हैं। रचनात्मक संवेदनाओं और फिल्मों के प्रति जुनून ने प्रोडक्शन हाउस के बीच इस तरह की पहली साझेदारी मानो स्वर्ग से मैच बना के भेज दिया है।

    अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रेरक और प्रभावशाली कहानियों को बताने के अपने दृष्टिकोण में दर्शकों पर केंद्रित होने का लगातार प्रयास करता है। उनकी फिल्में, हाल ही में रिलीज हुई विद्या बालन अभिनीत शेरनी, शकुंतला देवी, एयरलिफ्ट या टॉयलेट: एक प्रेम कथा की तरह हमेशा अपने विषयों में वास्तविक और प्रभावशाली रही हैं। ‘सूरराई पोट्रु’ एक ऐसी फिल्म है जो एक समान भावना और सारांश को दर्शाती है, इसलिए प्रोडक्शन हाउस द्वारा हिंदी रीमेक के लिए इसे एक बढ़िया और दिलचस्प चुनाव बनाती है।

    कैप्टन जी.आर. फिल्म की प्रेरणा, एयर डेक्कन के संस्थापक गोपीनाथ ने अब हिंदी में बताई जाने वाली कहानी पर उत्साह व्यक्त किया, “जब सुधा पहली बार मेरे पास मेरी जीवन यात्रा की कहानी बताने का विचार लेकर आई, तो मैं तुरंत सहमत हो गया क्योंकि जिस ईमानदारी के साथ वह फिल्म बनाना चाहती थी और साथ ही मेरी जीवन यात्रा के बारे में प्रेरणा की संभावना देने वाले युवा उद्यमियों, विशेष रूप से ग्रामीण कस्बों और गांवों से अपने सपनों और जुनून का पीछा करने के लिए कम संसाधनों के साथ। मैं सोरारई पोटरू को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और अब फिल्म के हिंदी रूपांतरण का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

    अभिनेता-निर्माता और 2D एंटरटेनमेंट के संस्थापक, सुरिया कहते हैं, “सूररई पोटरु पर जो प्यार और प्रशंसा बरसाई गई, वह अभूतपूर्व थी। जिस क्षण से मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, मुझे लगा कि यह एक अखिल भारतीय फिल्म होनी चाहिए। कैप्टन गोपीनाथ की प्रेरक कहानी को हिंदी में बताने के लिए, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करना, जिन्होंने हमेशा गुणवत्तापूर्ण कॉन्टेंट बनाई है, मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

    निर्देशक सुधा कोंगरा आगे कहती हैं, “मैं सोरारई पोटरु की कहानी से तुरंत आकर्षित हो गई, जो एक साहसी और प्रेरक व्यवसायी कैप्टन गोपीनाथ की कहानी है, जिन्होंने 90 के दशक के न्यू इंडिया का प्रतीक बनाया। अब तक हमें मिले सभी प्यार के लिए मैं आभारी हूं और इस अनूठी और अद्भुत कहानी को हिंदी में बताने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि इस आधिकारिक हिंदी रीमेक को भी ओरिजिनल फिल्म जैसा ही प्यार मिलेगा।”