अक्षय कुमार-कटरीना कैफ की ‘सूर्यवंशी’ 30 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज, इस वजह से हुआ आधिकारिक ऐलान

रविवार को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए ‘वह कोविड पॉजिटिव हैं’ इसकी जानकारी दी थी।

    Sooryavanshi: Release date of Akshay Kumar’s film Sooryavanshi postponed: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार Akshay Kumar) बहुत जल्द कॉप-एक्शन ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है। खबर के अनुसार, ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) पहले से तय शेड्यूल के अनुसार 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। महाराष्ट्र की मौजूदा कोविड-19 स्थिति के कारण मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इस संदर्भ में निर्देशक रोहित शेट्टी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सोमवार को मुलाकात भी की। 

    बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रोहित शेट्टी की सराहना करते हुए राज्य में वर्तमान कोविड की स्थिति के कारण सूर्यवंशी को स्थगित करके उन्हें  कठिन निर्णय लिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोमवार को इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘फाइनल हो चुका है…. सूर्यवंशी को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    बता दें, रविवार को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए ‘वह कोविड पॉजिटिव हैं’ इसकी जानकारी दी थी। और तो और परिवार ने अभिनेता को एहतियात बरतते हुए वह अस्पताल में भर्ती कराया है।