priyanka-chopra-become-aunt-sophie-turner-gives-birth-a-baby-girl

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की शादी सबसे चर्चित रही है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना सफर तय चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। 2018 में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी करके सबको चौंका दिया। प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका की तरह की उनकी जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) भी एक्ट्रेस हैं। इसी बीच सोफी फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर पैपराजी से नाराज हैं। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

    सोफी टर्नर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘मैं अभी सोकर उठी हूं। मुझे लगता है कि कल कुछ पैपराजी मेरी बेटी की तस्वीरें लेने में सफल हो गए हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर रही हूं। साथ ही मेरी पूरी कोशिश होती है कि मैं अपनी बेटी को किसी भी हालत में पैपराजी से बचा कर रखूं। इसका कारण यह है कि मैं मेरी बेटी की तस्वीरें मीडिया में नहीं देखना चाहती।’

    सोफी टर्नर आगे कहती हैं, ‘वह मेरी बेटी है। उसने इस जिंदगी को नहीं मागा था और ना ही फोटोज खिंचवाना चाहती थी। ये बहुत ही घिनौना है कि एक अधेड़ उम्र में आदमी एक बच्ची की तस्वीरें खींच रहे हैं, वो भी उसकी मर्जी के बिना। मुझे इस बात से घिन्न आती है और मैं आप सभी से सम्मानपूर्वक आग्रह करती हूं कि कृपया हमारा पीछा करना छोड़ दें और मेरी की तस्वीरें खींचना और खासकर उन्हें प्रिंट करना बंद करें। यह बेहद घिनौना है और आपको मेरी इजाजत बिल्कुल नहीं है।’ सोफी टर्नर और उकने पति जो जोनस अपनी बेटी विला जोनस को लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं।