Soren wishes for early recovery of Amitabh and Abhishek Bachchan

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वास्थ होने की रविवार को कामना की।

Loading

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वास्थ होने की रविवार को कामना की। अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने शनिवार को कहा था कि वे कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोरेन ने ट्वीट किया, “अमिताभ बच्चन जी और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर बहुत चिंता हुई। भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। एक बार फिर सभी से अपील है कि मास्क पहनें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।”

सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना की कोविड-19 जांच रिपोर्ट शनिवार को आई, जिसमें वह दोनों संक्रमणरहित पाए गए। कोविड-19 से संक्रमित पाए गए पेयजल और स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के विधायक मथुरा महतो के संपर्क में आने के बाद मुख्यमंत्री सोरेन आठ जुलाई से ही घर में पृथक-वास में हैं।