Nagaiah No More
Picture Credit: instagram

    मुंबई: साउथ फिल्मो के अभिनेता नगैया (Nagaiah)  अब हमारे बीच नहीं रहे उनका निधन शनिवार यानि आज सुबह साढ़े 4 बजे  हुआ। वो 77 साल के थे।  जिसकी वजह से नगैया को बढती उम्र से रिलेटेड बीमारियों ने जकड़ रखा था। नगैया की बात करे तो उन्होंने करीब 30 फिल्मों में काम किया है। 

    नगैया ने 30  फिल्में किया था लेकिन फिर भी उनकी हालत बहुत ख़राब थी. लॉकडाउन में बहुत मुश्किल से उनका गुज़ारा हो रहा था यहाँ तक की उन्होंने इंडस्ट्री से भीख तक माँगा। लेकिन जैसे ही ये बात तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को पता चली उन्होंने तुरंत 1 लाख तक की आर्थिक सहायता की मदत भेजी। जिसके बाद काफी हद तक राहत मिली। 

    नगैया ने अपने करियर में वेदम, नागावली, ओकादिने, स्टूडेंट स्टार, रमैय्या वस्तावैय्या, सीमा तापाकाई, बालूपू, गमनम, स्पाइडर सहित जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया था। लेकिन फीस 3 हज़ार से लास्ट 25 हज़ार तक ही बड़ी थी। नगैया ने भले ही 30 फिल्में की थी फिर भी उन्हें इंडस्ट्री में बहुत कम काम मिलता था। 

    हाल ही उनकी पत्नी का बीमारियों के कारण निधन हुआ था। नगैया को निर्माता राधाकृष्ण ने अपनी फिल्म वेदम से पहला ब्रेक दिया था जिसके बाद उन्होंने अपना नाम ही वेदम नगैया रख लिया था।  उस फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, अनुष्का शेट्टी और मंचू मनोज लीड रोले में थे।