South superstar came forward to help flood affected people in Hyderabad

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बारिश से भारी नुकसान हुआ है।

मुंबई. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बारिश से भारी नुकसान हुआ है। तेज बारिश के कारण अब तक 19 लोगों की जान चली गई और कई लोगों की जिंदगी बिखर गई है। इस गंभीर स्थिति में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) लोगों की मदद करने के लिए आगे आये हैं। उन्होंने सीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके साथ उन्होंने देश भर के लोगों से भी मदद करने की अपील की।

महेश बाबू  (Mahesh Babu)ने ट्वीट किया, “तेलंगाना के सीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ का योगदान। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप आगे आएं और इसके लिए दान करें। इस कठिन समय में अपने लोगों के साथ खड़े रहें।”  

अब महेश  (Mahesh Babu)के योगदान के बाद, कई साउथ के सितारों ने इस राहत कोष में योगदान दिया है। नागार्जुन ने 50 लाख रुपए  योगदान किया। वहीं, जूनियर एनटीआर 50 लाख रुपए देकर इसमें शामिल हुए।  इसके बाद विजय देवरकोंडा ने 10 लाख रुपए का योगदान दिया, अनिल रविपुड़ी और हरीश शंकर ने 5 लाख रुपए का दान दिया। जबकि बालकृष्ण ने कुछ दिन पहले 50 लाख रुपये का दान दिया,  त्रिविक्रम श्रीनिवास ने 5 लाख रुपये दिए।

इसके अलावा बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने भी मदद का हाथ बढ़ाया। उन्होंने डेढ़ करोड़ की सहायता राशि दी है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता बीए राजू ने बताया कि प्रभास ने हैदराबाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए डेढ़ करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है।