साउथ सुपरस्टार की फिल्म KGF 2 ने रिलीज़ के पहले ही रचा इतिहास

    साउथ सिनेमा का क्रेज इस वक़्त दर्शकों में बेहद ज्यादा हैं। जब भी कोई साउथ फिल्में रिलीज़ होती है तो वह ऑडियंस के सर चढ़कर बोलता हैं। बता दे कि साउथ सुपरस्टार यश की काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ 2 (KGF 2) का इंतजार दर्शकों के बीच बहुत ही बेसब्री से हो रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्ससाइटमेंट हैं। बता दे कि KGF चैप्टर 2 फिल्म इस जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से यह सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई है, जिससे दर्शक निराश भी हुए हैं। इस फिल्म के निर्माताओं ने कुछ महीनों पहले केजीएफ 2 का टीजर रिलीज़ करके फैंस को रिलीज के बारे में जानकारी दी थी लेकिन कोरोना ने फैंस और निर्माताओं दोनों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

    वही अब आपको बता दे कि केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कुछ देर पहले ही ट्विटर पर केजीएफ 2 का टीजर शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं। यासश सुपरस्टार स्टारर फिल्म केजीएफ 2 के टीज़र ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बात से मेकर्स काफी खुश हैं। बता दे डायरेक्टर प्रशांत नील ने फैंस को टीजर पर इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद कहा है। प्रशांत नील ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, ‘आप सभी ने फिल्म के टीजर को जो प्यार दिया है, उसके लिए शुक्रिया।’

     

    बता दे कि यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसका इंतजार केवल साउथ नहीं बल्कि पूरे देश में हो रहा है। केजीएफ का पहला पार्ट देशभर में हिट रहा था, जिसके बाद से ही दर्शकों को केजीएफ 2 का इंतजार है। इसमें यश जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। वही इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नज़र आनेवाले हैं।  इस फिल्म में संजय दत्त विलेन अधीरा के किरदार में दिखाई देंगे। 

    वैसे आप यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।