Alia Bhatt

    मुंबई: डायरेक्टर एसएस राजमौली (SS Rajamouli) अपनी आगामी फिल्म आरआरआर पर हर किसी की निगाह टिकी हुई है। फिल्म की जब से घोषणा की गई है फैंस को इसके रिलीज का इंतजार है। ऐसे में फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। निर्देशक राजामौली अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर को विशाल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसकी एक झलक निर्देशक राजामौली ने एक दमदार मेकिंग वीडियो रिलीज करके दर्शकों को दे दी है। वीडियो के आखिर में फिल्म के सारे सुपरस्टार्स की झलक दिखाई गई है। जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn), राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआर जैसे स्टार्स शामिल हैं। 

    इसके वीडियो ने में दिखाया गया है कि कैसे अंग्रेजों से हमारी आजादी के लिए लड़ने वाले सैनानियों ने लोहा लिया था। फिल्ममेकर एसएस राजामौली, पेन मूवीज़ और उनकी आरआरआर टीम ने अपने सोशल मीडिया पर मेकिंग वीडियो को कैप्शन देते हुए शेयर किया”

    इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। सिर्फ दो गानों की ही शूटिंग अभी बाकी है। इसमें से एक गाना आलिया भट्ट के ऊपर फिल्माया जाना है। फिल्म में आलिया भट्ट और राम चरण पर फिल्माए जाने वाले इस गाने पर निर्माता पानी की तरह पैसा बहाने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ के खबर के अनुसार आलिया भट्ट पर फिल्माए जाने वाले सिर्फ एक गाने पर ही निर्देशक 3 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम फूंकने वाले हैं। इस गाने की शूटिंग के लिए अदाकारा आलिया भट्ट इसी महीने हैदराबाद पहुंचेगी। गाने की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होने वाली है। जहां एक विशाल सेट पर इस गाने को फिल्माया जाएगा।

    भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट नज़र आएंगी। यह फिल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली श्रृंखला के मास्टरमाइंड रह चुके हैं। पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। “आरआरआर” कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।