ss-rajamouli-period-drama-rrr-to-release-on-october-13-2021

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। सिनेमा हॉल्स बंद हो गए यहां तक की फिल्म और टीवी शूटिंग भी रोक दी गईं। जो फिल्म रिलीज को तैयार थीं वो रिलीज नहीं हो पाईं और जिनकी शूटिंग चल रही थी उनकी शूटिंग रुक गई।

    ऐसे में अब डायरेक्टर एसएस राजमौली (SS Rajamouli) अपनी आगामी फिल्म आरआरआर (RRR) पर हर किसी की निगाह टिकी हुई है। इस फिल्म में साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रामचरण तेजा (Ram Charan) और एनटीआर जूनियर (Junior NTR) के साथ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म आरआरआर लंबे समय से सुर्खियों में हैं, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट को बार-बार टाला जा रहा है। अब सबसे हालिया रिलीज की तारीख 13 अक्टूबर को रद्द कर दिया गया है।

    दअरसल अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार आरआरआर के एक अभिनेता ने इस बात की जानकारी दी है। अभिनेता ने कहा, ‘यह केवल कोविड मामलों में वृद्धि नहीं बल्कि हताहतों की संख्या में भी बढ़ोतरी है। फिल्म के प्रमुख मुख्य अभिनेता एनटीआर जूनियर ने कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे है।’

    अभिनेता आगे कहा, ‘एनटीआर जूनियर से पहले रामचरण ने भी संक्रमित हुए थे। आलिया ने अभी तक राजामौली के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है, उनकी भी कोविड जांच पॉजिटिव आई है। मैं डरा हुआ हूं। अभी काफी शूटिंग बाकी है। भले ही अक्टूबर तक कोविड संकट में सुधार हो, लेकिन राजा सर फिल्म को समय पर पूरा और रिलीज नहीं कर सकते हैं।’ वहीं वेबसाइट को आरआरआर के करीबी सूत्रों मे बताया है कि फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स का अनुमान जारी है। इस फिल्म को जनवरी 2022 से पहले रिलीज करना मुश्किल है।