will give list to CBI of those making false claims regarding Rhea: Rhea's lawyer

केंद्रीय एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती और 32 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ अवैध तस्करी के अपराध का आरोप लगाया है।

    SSR Case : बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एनसीबी (NCB) ने अदाकारा की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। सोमवार को एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया को बॉम्बे कोर्ट के जमानत देने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। एनसीबी ने बॉलीवुड सितारे और ड्रग्स कनेक्शन मामले में हाल ही में 12 हजार पन्नों की चार्जशीट दायर की है। जिसमें अभिनेत्री रिया का भी नाम है। केंद्रीय एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ खिलाफ अवैध तस्करी जैसा गंभीर आरोप लगाया है। 

    केंद्रीय एजेंसी के मुताबिक, रिया ने पूछताछ में कबूल किया है कि वो घर में ड्रग्स लाया करती थीं। साथ ही नवंबर 2019 में उन्होंने भाई शोविक को पहला फंड्स ट्रांसफर किया था। इस स्टेटमेंट के बाद एजेंसी ने रिया को ड्रग्स खरीदने और सप्लाई करने का आरोपी बताया है।

    रिया ने अपने बयान में बताया था कि हम सुशांत को मारिजुआना और गांजा दिया करते थे। और तो और रिया के अलावा उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत, और ऋषिकेश पवार भी सुशांत को ड्रग्स खरीदकर देते थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

     

    चार्जशीट में नाम आने के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था ‘एनसीबी इस मामले में रिया को फंसाने की कोशिश कर रहा है। बेवजह रिया को परेशान किया जा रहा है।