दर्शकों को पसंद आ रही है ”स्ट्रीट डांसर 3डी”, पहले दिन कमाए इतने करोड़

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डांस बेस्ड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान दो डांस ग्रुप के बीच कॉम्पिटिशन दिखाई गई है.

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डांस बेस्ड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’  रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान दो डांस ग्रुप के बीच कॉम्पिटिशन दिखाई गई है. समीक्षकों की माने तो इस फिल्म की कहानी में कुछ दम नहीं. फिर भी दर्शको यह फिल्म अच्छी लग रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी ‘ ने पहले दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 10 से 11 करोड़ रुपये की कमाई की है.  इस फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म ‘एबीसीडी’ का तीसरा पार्ट है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था.  

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की कहानी सहज (वरुण धवन) से शुरू होती है. सहज लंदन में अपने परिवार के साथ रहता है. सहज का बड़ा भाई इंदर (पुनीत) एक डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. इसके बाद सहज भारत आकर पैसे कमाकर लंदन लौट जाता है. उसके बाद सहज लंदन में एक डांस स्टूडियो खोलता है. सहज अपने भाई का सपना पूरा करने के लिए बैटल जितने का फैसला लेता है. लेकिन, उसकी टीम कमजोर होती है. 

सहज की गर्लफ्रेंड मिया (नोरा फतेही) होती है, जो ब्रिटेन डांस टीम द रॉयल्स में रहती है.वही दूसरी तरफ इनायत (श्रद्धा कपूर) अपनी डांस टीम के साथ हमेशा से सहज से लड़ती रहती है. इनायत की टीम पाकिस्तान से है और सहज की इंडिया से है.  इसी दौरान इन दोनों ग्रुप को पता चलता है की लंदन में एक डांस कॉम्पिटिशन है.