Sushant Singh Rajput and Swamy

Loading

नई दिल्ली. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में सन्नाटा छाया है। वहीं उनके फैंस अब उनके के लिए CBI जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की कड़ी जांच कर रही है। इस मामले में अब तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं इस मामले में अब पूर्व केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा सांसद और भाजपा के कद्दावर नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक अधिवक्ता इशकरन को संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए नियुक्त किया है।

स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा कि, “मैंने इशकरन को एक संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।”

भाजपा नेता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, “मैंने इशकरन को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के तथ्यों को देखने और यह देखने के लिए कहा है कि क्या यह सीबीआई जांच के लिए फिट मामला है। फिर इसके अनुसार न्याय होगा।”

सुशांत के आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच के संबंध में ट्विटर पर स्वामी की काफी सराहना हो रही है और उन्हें धन्यवाद दिया जा रहा है। ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड हो रहा है।

इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने सबसे पहले अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, ‘वो मुझे मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत कठिन समय चल रहा है कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। क्यों वो मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि मैं सुसाइड कर लूं। यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लान मर्डर था। सुशांत की गलती है वह उनकी गलती मान गया वह किसी लायक नहीं हैं वह उनकी बातें मान गया। वह लिखकर बताना चाहते हैं कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वो ये नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है।

वहीं अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि घर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अगर सुसाइड नोट होता तो यह ओपन और शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है तो ऐसे में कई सवाल सामने आ रहे हैं। और वे ये हैं कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठकर प्ले स्टेशन पर था, जो एक ग्लास जूस मांगता है, आकर बैठा है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात आई कि उसने कहा चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी कौन-सी वजह होगी जो सुशांत ने कुछ ही महीनों के भीतर 50 सिम कार्ड बदल डाले। एक एक्टर तभी सिम कार्ड बदलता है जब उसे किसी का डर होता है या खतरा लग रहा होता है या फिर उसे कोई धमकी दे रहा होता है।

कुछ सूत्रों ने पुलिस को बताया कि सुशांत एक बड़ी फिल्म निर्माता कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट में थे। इस दौरान उन्हें दूसरी फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर मिल रहे थे। लेकिन उन्हें फिल्म निर्माता कंपनी ने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज नहीं किया, जिससे उन्हें वह फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला। जिसके बाद फिल्म निर्माता कंपनी और सुशांत में तनाव निर्माण हुआ था। कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों ने सुशांत को अकेला करने की कोशिश की थी। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें काम देना भी बंद कर दिया था।

टीवी से अभिनय जगत में कदम रखने वाले राजपूत ने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राबता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।