Photo: Instagram
Photo: Instagram

    -ज्योति विश्वकर्मा

    मुंबई: टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ रहा है। एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर दिन कोई ना कोई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल ही जाता है जो की दर्शकों को क़ाफीपसंद आ रहे हैं। निर्माता राजन शाही के शो अनुपमा के मेकर्स आने वाले दिनों में आपको एक के बाद एक झटका देने वाले हैं। यह झटके ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे। जी हां, सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में अनुपमा में कई ऐसे मोड़ आएंगे, जिससे पूरा शाह परिवार ही बिखर जाएगा।

    बता दे कि सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड वनराज की पत्नी काव्या घर में नया तमाशा करेगी। शो में काव्या अपनी पूरी भड़ास वनराज पर निकालती हुई नजर आएगी। जैसे ही काव्या को इस बात का पता चलेगा कि वनराज की नौकरी भी जा चुकी है तो काव्या काफी बौखला जाएगी। इस बीच शाह हाउस में राखी दवे की एंट्री होगी और वह सभी को बता देगी कि सिर्फ वनराज ही नहीं नौकरी बल्कि काव्या की भी नौकरी चली गई है। इसके बाद अनुपमा के घर में खूब तमाशा होगा। हर किसी को इस बात का झटका लगनेवाला है। 

    सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की काव्या यहाँ बा के साथ अपनी बॉन्डिंग बढ़ाने की कोशिश करेगी। वह यह अनुपमा के खिलाफ चाल चलने के लिए करेगी। अनुपमा सीरियल के सेट से काव्या और बा की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर अनुपमा के फैंस को झटका लगेगा। सामने आई इन तस्वीरों में काव्या काफी परेशान नजर आ रही है तो वही बा उसे संभालती हुई दिख रही हैं। अब ऐसे में यह देखकर फैंस को लगेगा बड़ा झटका। 

    जहाँ काव्या चाल चलेगी और बा से अच्छी बॉन्डिंग बनते ही काव्या उन्हें भी अनुपमा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी। एक-एक करके काव्या अनुपमा के खिलाफ हर किसी को दूर कर देगी और काव्या अनुपमा को फिर नीचा दिखाने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देगी।

    इन दिनों अनुपमा भी इस शो में काफी परेशान चल रही हैं। वही शो के मेकर्स को एक ऐसे एक्टर की तलाश है। जो अनुपमा के दोस्त के रोल को जस्टिफाई कर सके। मेकर्स इन दिनों नए किरदार की तलाश में हैं। इस रोल के लिए अब तक मेकर्स कुल 9 कलाकारों को अप्रोच कर चुके हैं। इस लिस्ट में एक्टर राम कपूर, शरद केलकर, विशाल सिंह, राजीव खंडेलवाल और अशसद वारसी जैसे नाम हैं।

    बता दे कि, अनुपमा सीरियल में आने वाले दिनों में ऐसी स्थिति बनेगी कि किंजल को अपना हंसता-खेलता परिवार ही बोझ लगने लगेगा। जहाँ किंजल अपने परिवार को देखकर चिड़चिड़ करेगी वही इस दौरान राखी दवे उसे और भी भड़का देगी। राखी किंजल को आइडिया देगी कि वह ससुराल वालों से दूर रहकर किसी दूसरे घर में रहे। अब राखी की ऐसी नसीहत किंजल को देना जब यह बात अनुपमा को पता चलेगी तो उसका दिल टूट जाएगा। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको ऐसे ही तमाम ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। तो आप अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर कितने उत्साहित हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।