`क्या अनुपमा शो से होगी सुधांशु पांडे की छुट्टी? मेकर्स कर रहे हैं बड़ी प्लानिंग !

    -ज्योति विश्वकर्मा

    मुंबई: टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupama) अपने दिलचस्प ट्रैक से दर्शकों को बांधे हुए है। शो में आनेवाले ट्विस्ट दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। अनुपमा शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि काव्या अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश में लगी हुई है। वही काव्या अनुपमा के खिलाफ घरवालों को भी भड़काने की काफी कोशिश कर रही हैं। वही इधर वनराज अपने कैफे को लेकर एक्ससाइटेड है। लेकिन इस वक़्त वनराज और काव्या दोनों की नौकरी चली गई है। ऐसे में घर की जिम्मेदारी अनुपमा पर आ गई हैं। 

    लेकिन अब मेकर्स इस शो में बड़ा बदलाव करने की प्लानिंग कर रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक ऐसा अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इस शो में नये किरदार की इंट्री होने वाली है। रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में एक मेल एक्टर की इंट्री होने वाली है। अब शो में नई एंट्री होनेवाली खबर पर फैंस यही सोचने पर मजबूर हो गए है कि कही वनराज का किरदार निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे शो छोड़ तो नहीं रहे। वैसे अब तक शो के मेकर्स कई बड़े एक्टर्स को अप्रोच करने लगे है। इसमें टीवी के कई बड़े नाम शामिल है। हालांकि यह आने वाला वक्त ही बताएगा कि सुधांशु सच में शो को अलविदा कह रहे है या किसी नये चेहरे की इंट्री होने वाली है। 

    बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने ‘कहीं तो होगा’ फेम राजीव खंडेलवाल, रोहित रॉय, सलील अंकोला, विशाल सिंह, वरुण बडोला, अरशद वारसी, शरद केलकर, शक्ति आनंद जैसे स्टार्स को अप्रोच किया है। बता दें कि कुछ समय पहले राम कपूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी कि वह शो में इंट्री लेने वाले है। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालाँकि नए किरदार को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

    वहीं, बता दे कि सीरियल अनुपमा में कुछ समय पहले ही ‘डॉक्टर अद्वैत खन्ना’ के रोल को खत्म किया गया है।  शो में उनकी तब इंट्री हुई थी जब अनुपमा को कैंसर के बारे में बता चला था और उन्होंने ही उनका इलाज किया था। अब बता दे कि वहीं, उनके अचानक शो छोड़ने पर फैंस काफी हैरान हुए थे। शो में वह अनुपमा के दोस्त का किरदार निभा रहे थे। जिसके बाद अपूर्व ने बताया था कि यह एक सीमित ट्रैक था। आपको बता दे कि इन दिनों शो अनुपमा के ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि काव्या की एक गलती की वजह से उसका बॉस उसे खूब डांटता है और उसे एक महीने के लिए घर पर बैठने के लिए कहता है। वही दूसरी ओर वनराज की नौकरी भी चली जाती हैं। उसका कैफ़े बंद होनेवाला हैं। इधर अनुपमा का डांस अकेडमी बनकर तैयार हो गया है।